ट्रांसफॉर्मर चोरी के मामले मे 04 आरोपी किये गिरफ्तार

चिड़ावा पुलिस द्वारा ट्रांसफॉर्मर चोरी के मामले मे 04 आरोपी किये गिरफ्तार।

आरोपी सोनू कुमार को झुन्झुनू से डिटेन किया जाकर बाद पूछताछ किया गिरफ्तार

आरोपी राहुल, अमित, राजपाल को प्रोडेक्शन वारंट पर जिला कारागृह झुन्झुनूं से गिरफ्तार किया गया।

> आरोपीगण ने 07 माह पूर्व गांव झांझोत से किया था ट्रांसफार्मर चोरी।

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये करीबन 07 माह पूर्व साथ शाशांत से ट्रांसफार्मर चोरी करने के मामले में आरोपी को झुन्झुनू से दिन किया जाकर गिरफ्तार किया गया व आरोपी राजपाल, अमित कुमार राहल की प्रोडक्शन वारंट पर जिला कारागृह झन्छन से गिरफ्तार किया गया।

घटना विवरण-

दिनांक 24.03.23 को थाना पर रिपोर्ट प्राप्त हुई कि दिनांक 24.03.2023 (शुक्रवार) को अल सुबह ग्राम झाझोत में अज्ञात चोरो ने विधुत निगम की 16KVA क्षमता की 1 Phase transformer चोरी कर लिया। जिससे आसपास के घरों में विधुत आपूर्ति बन्द हो गयी जिससे जन मानस में रोष व्याप्त हुआ हैं। उक्त ट्रासफार्मर चोरी से विधुत निगम को लगभग 75,000 रूपये का राजस्व नुकसान हुआ हैं इत्यादि रिपोर्ट पर अभियोग सख्या 139 / 2023 धारा 136 विधुत अधिनियम में दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।

पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही-

प्रकरण में घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। आस पास के सीसीटीवी फुटेज चैक किये गये माल मुल० की तलाश झांझोत, नारी, सारी, ओजदू अडूका, सुलताना बनाना, अरडावता, डांगर, लाखू, कस्बा चिडाया, गुढा, नवलगढ, झुन्झुनू बगड़ व अन्य सम्भावित स्थानों पर की गई लेकिन बावजूद तलाश के भरसक प्रयास के कोई पतारसी नहीं हो सकी। प्रकरण हाजा में एफआर अदम पता माल व मुल0 में किता की गई। प्रकरण हाजा का नाल मशरूका की दिगर प्रकरणों के अनुसंधान के दौरान तलाश जारी रखी गयी।

दिनांक 27.10.23 को सूचना मिली कि सोनू कुमार निवासी बुडानिया जो ट्रासफार्मर चोरी के मामले में जेल से रिहा हुआ है जिसको टीम द्वारा झुन्झुनू से डिटेन किया जाकर बाद पूछताछ गिरफतार किया गया व आरोपीगण अमित, राजपाल, राहुल को प्रोडेक्शन वारंट पर जिला कारागृह झुन्झुनू से दिनांक 27.10.2023 को गिरफतार किया गया आरोपीगण को आज दिनांक 28.10.2023 को माननीय न्यायालय में पेश किया जाकर जेसी रिमांड प्राप्त किया गया आरोपीगण से अनुसंधान जारी है।

1 श्री विनोद सामरिया पु०नि० थानाधिकारी पुलिस थाना चिडावा।


गिरफतार आरोपी-

1 राहुल पुत्र श्री रामचन्द्र उम्र 24 साल जाति जाट निवासी नवलडी थाना नवलगढ़।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

2 अमित पुत्र श्री सीताराम जाति ब्रहामण उम्र 38 साल निवासी सेही कलां थाना सुरजगढ़।

3 राजपाल पुत्र श्री इन्द्राज जाति जाट उम्र 19 साल निवासी जाखल थाना गुढागोडजी

4 सोनू कुमार पुत्र अनिल कुमार जाति जाट उम्र 23 साल निवासी बुडानिया थाना मण्ड्रेला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*