स्वर्णकारों के साथ हो रही लूट की घटनाओं को रोकने की मांग

स्वर्णकारों के साथ हो रही लूट की घटनाओं को रोकने की मांग

झुंझुनू। स्वर्णकारों के साथ आए दिन हो रही लूट व डकैती की घटनाओं को लेकर राजस्थान प्रदेश मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज संस्था के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार स्वर्णकार समाज सेवा समिति झुंझुनू ने सीएम अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन जिला कलेक्टर डॉ खुशाल को सौंपा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

ज्ञापन में बताया कि स्वर्णकारों के साथ बन्दूक की नोक पर दिनदहाड़े आये दिन लूटपाट हो रही हैं। मकान या दुकान पर आते ही फायरिंग करते हैं जिस कारण हमलावरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। जान से मारने में भी किसी प्रकार की कोई हिचकिचाहट नहीं होती हैं।

करोड़ों का माल लेकर बदमाश बैखोफ होकर तमंचा लहराते हुए निकल जाते हैं जिन्हें सरकार व कानून का कोई भय नहीं हैं। वहीं ज्ञापन में राज्य के नीमराना, चौमूं, झुंझुनू , सुजानगढ़, सिंघाना, राजसमंद, पाली, नाथद्वारा, जोधपुर आदि जगहों पर हुई घटना को लेकर रोष जताया। हम अपना काम करके परिवार का पेट पाल रहे हैं व सरकार को टैक्स भी अदा कर रहे हैं।

बार-बार मांग करने के बावजूद भी हमें लूटने व मारनो वालो के खिलाफ आत्मरक्षा हेतु आम्र्स का लाइसेंस नहीं दिया जा रहा हैं। राजस्थान में कानून व्यवस्था एकदम चौपट हो गई हैं आम जनता में डर का माहौल हैं। ज्ञापन सौंपकर मांग की गई की ऐसे अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हमारे जान-माल की रक्षा करें एवं हथियारों के लाइसेंस देने की प्रक्रिया को सरल बनायें ताकि हम अपने जान व माल की सुरक्षा कर सकें। ज्ञापन देते समय स्वर्णकार समाज सेवा समिति झुंझुनू के राजकुमार कड़ेल, संदीप सोनी, श्रीराम सोनी, राजेंद्र वर्मा, नटवर सोनी, राजकुमार सुनालिया, किशोरी लाल रोड़ा, समिति सचिव विश्वनाथ सोनी उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*