जिले की महिलाओं का आर्थिक रुप से सशक्त बनाने के लिए राजीविका को यूको बैंक ने सौंपा 1.5 करोड़ रुपए का चैक अंचल प्रमुख ओपी वर्मा ने 101 स्वयं सहायता समूह को ऋण वितरित किया

जिले की महिलाओं का आर्थिक रुप से सशक्त बनाने के लिएराजीविका को यूको बैंक ने सौंपा 1.5 करोड़ रुपए का चैक

अंचल प्रमुख ओपी वर्मा ने 101 स्वयं सहायता समूह को ऋण वितरित किया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं, 15 सितंबर। जिले की महिलाओँ को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए कार्य कर रहे राजीविका को यूको बैंक ने शुक्रवार को 1.5 करोड़ रुपए का चैक यूको बैंक द्वारा आयोजित स्वयं सहायता समूह क्रेडिट लिंकेज शिविर में सौंपा है।

बैंक के अंचल प्रमुख ओ.पी. वर्मा ने इस दौरान 101 स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी महिलाओं को 1.5 करोड़ रुपए का ऋण वितरित किया। इस ऋण से ग्रामीण क्षेत्र में संचालित स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी महिलायें अपने विभिन्न उद्योगों में इस राशि को उपयोग कर सकेंगी।

इस दौरान ओ.पी वर्मा ने बैंक द्वारा किए जा रहे कार्यों और विभिन्न योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। वहीं एलडीएम गोपाल प्रसाद ने जिले में आरसेटी द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया। वहीं जिला जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु सिंह ने कुटीर उद्योगों में ऑनलाईन प्रचार प्रसार के महत्व के बारे में बताते हुए सुजस एप और जिला प्रशासन से सोशल मीडिया हैंडल्स के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान शाखा प्रबन्धक सुरेन्द्र कुमार यादव, दीपक सोलंकी, विकास कुमार, राजेश कुमार, नरोत्तम सैनी, पुष्कर मूंड, ऋषभ कुलहरी, ओ. पी. सैनी, शंकर गुप्ता, पंकज सैनी, वायआईपी अजय कुमार, कौशल जांगिड़ आदि मौजूद रहे। मंच संचालन मुकेश मीणा व सत्यवीर सुंडा ने किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*