झुंझुनू की सड़कों पर दौड़े युवा

झुंझुनू की सड़कों पर दौड़े युवा

कहा- इस बार वोट देने का मौका नहीं चूकेंगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं(चंद्रकांत बंका) झुंझुनू शहर की सड़कों पर सुबह 7 बजे एकदम से किसी सैन्यबल की परेड के भांति कदमों की गड़गड़ाहट शुरू हुई, तो अगले ही पल आकाश “पहली बार वोट देने का मौका नहीं चूकेंगे” के नारों से गूंजायमान हो गया। मौका था स्वीप कार्यक्रम के तहत ‘रन पर वोट’ का।

स्वर्ण जयंती स्टेडियम से शुरू हुई यह दौड़ मंडावा मोड़ से रोडवेज बस स्टैंड होते हुए एक नंबर रोड होते हुए कलेक्ट्रेट सर्कल से वापस स्वर्ण जयंती स्टेडियम पर खत्म हुई। दौड़ में सैकड़ो युवाओं ने भाग लिया।

दौड़ में जिला इलेक्शन आइकॉन सुरेश साईं के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने दौड़ लगाई और अपील करते हुए कहा कि 18 वर्ष के होते ही अपना नाम मतदाता सूची में अवश्य जुड़वाएं और आगामी विधानसभा चुनाव में अपना मत अवश्य देवें।

इससे पहले जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने ‘रन पर वोट’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दौड़ में जिला जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु सिंह ने भी दौड़ लगाई। वहीं जिला खेल अधिकारी राजेश ओला और शारीरिक शिक्षक सत्यवीर झाझड़िया ने मतदान की शपथ दिलाई। झाझड़िया ने निर्वाचन आयोग के बारे में विस्तार से बताते हुए लोकतंत्र के महत्व पर प्रकाश डाला। वहीं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी ने कहा कि देश के कर्णधार युवा हैं, यदि वे मतदान करेंगे, तो इससे लोकतंत्र मजबूत होगा। इस दौरान स्वर्ण जयंती स्टेडियम में नियुक्त विभिन्न कोच और अधिकारी गण भी मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*